India Post National Government Subsidies Link Check | Fraud Link

India Post National Government Subsidies Link Review : – आज की इस पोस्ट में, हम एक लिंक के बारे में जानेगे। हाल ही में हमें Whatsapp पर एक मैसेज मिला जिसमें एक लिंक है, जो दावा करती है कि इंडिया पोस्ट के द्वारा लोगो को लगभग 65000 हज़ार रूपए दिए जा रहे है। हमें यकीन है कि आप आज के टॉपिक के बारे में कुछ प्रश्न जरूर पूछना चाहते होंगे। जैसे कि India Post National Government Subsidies Gift लिंक क्या है, क्या India Post National Government Subsidies लिंक असली या नकली है? और बहुत से अन्य।

India Post National Subsidies Link Check
India Post National Subsidies Link Check

India Post National Government Subsidies Link के बारे में आपके सभी सवालों के जवाब पाने के लिए कृपया इस लेख को पढ़ें। जब हमने इस विषय की समीक्षा की तो हमने पाया कि विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म और विशेष रूप से Whats app पर एक लिंक share हो रही है, जिसमें दावा किया गया है कि इंडिया पोस्ट के द्वारा लोगो को 65402 रूपए दिए जा रहे है।

वह मैसेज दावा करता है की पैसे जीतने के लिए आपको उस लिंक पर क्लिक करना होगा। उसके बाद आपको गिफ्ट बॉक्स ओपन करने के लिए 3 chances मिलेंगे। और आपको दूसरे या तीसरे chance में ही गिफ्ट बॉक्स में गिफ्ट मिल जायेगा। जिसके बाद वह वेबसाइट आपको उस लिंक को Whatsapp और अन्य social media प्लेटफार्म पर उसे शेयर करने के लिए मजबूर करेगी।

  • Suspicious link : – http://jkxw.buzz/..

India Post National Government Subsidies Real or Fake:

जब हमने उस लिंक की समीक्षा की तो हमने पाया कि वह लिंक अपने users को अलग – अलग suspicious website पर भेज रही है। जिसमे दावा किया जा रहा है कि आप दिए गए tasks पुरे करके 65000 रूपए जीत सकते हैं।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार India Post National Government Subsidies Link सुरक्षित नहीं है। क्योंकि जब हमने उस लिंक की समीक्षा की तो हमने पाया कि वर्तमान में इंडिया पोस्ट या सरकार के द्वारा इस प्रकार के फ्री ऑफर नहीं चलाये जा रहे है।

अगर इंडिया पोस्ट किसी भी ऐसे program को चलाता है तो आप इसे इंडिया पोस्ट की आधिकारिक site पर जान सकते हैं।

तो, Whatsapp पर share होने वाली लिंक सुरक्षित नहीं है और वह आपको कोई गिफ्ट नहीं देने वाली है।

इसलिए हम आपको उस लिंक से दूर रहने और उसे क्लिक न करने की सलाह देते हैं।

अगर कोई भी उस लिंक पर click करता है, तो उसका डेटा लीक हो सकता है।

इसलिए अगर आपने गलती से लिंक पर क्लिक कर दिया है तो आप निचे दिए हुए वीडियो को देख कर समाधान पा सकते है।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – India Post National Government Subsidies Link, India Post National Government Subsidies Link review, India Post National Government Subsidies link ke baare, in Hindi, scam, fraud.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *