Tanishq Navratri Free Gift Link Check | Fact Check

Tanishq Navratri Free Gift Link Review : – आज की इस पोस्ट में, हम एक लिंक के बारे में जानेगे। हाल ही में हमें Whatsapp पर एक मैसेज मिला जिसमें एक लिंक है, जो दावा करती है कि तनिष्क जेवेलर्स के द्वारा नवरात्री के अवसर पर फ्री गिफ्ट बाटे जा रहे है। हमें यकीन है कि आप आज के टॉपिक के बारे में कुछ प्रश्न जरूर पूछना चाहते होंगे। जैसे कि Tanishq Navratri Free Gift लिंक क्या है, क्या Tanishq Navratri Free Gift लिंक असली या नकली है? और बहुत से अन्य।

Tanishq Navratri Free Gift Link Check
Tanishq Navratri Free Gift Link Check

Tanishq Navratri Free Gift Link के बारे में आपके सभी सवालों के जवाब पाने के लिए कृपया इस लेख को पढ़ें। जब हमने इस विषय की समीक्षा की तो हमने पाया कि विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म और विशेष रूप से Whats app पर एक लिंक share हो रही है, जिसमें दावा किया गया है कि तनिष्क जेवेलर्स नवरात्री के मौके पर सभी को iphone15 गिफ्ट कर रहे है।

वह मैसेज दावा करता है की गिफ्ट जीतने के लिए आपको उस लिंक पर क्लिक करना होगा। उसके बाद आपको गिफ्ट बॉक्स ओपन करने के लिए 3 chances मिलेंगे। और आपको दूसरे या तीसरे chance में ही गिफ्ट बॉक्स में गिफ्ट मिल जायेगा। जिसके बाद वह वेबसाइट आपको उस लिंक को Whatsapp और अन्य social media प्लेटफार्म पर उसे शेयर करने के लिए मजबूर करेगी।

  • Suspicious link : – https://outdatedzealous.top/..

Reality of Tanishq Navratri Free Gift Link:

जब हमने उस लिंक की समीक्षा की तो हमने पाया कि वह लिंक अपने users को अलग – अलग suspecious website पर भेज रही है। जिसमे दावा किया जा रहा है कि आप दिए गए tasks या दूसरे कामो को पूरा करके iphone15 जीत सकते हैं।

क्या Tanishq Navratri Free Gift Link सुरक्षित है? नहीं, वह link सुरक्षित नहीं है। क्योंकि जब हमने उस लिंक की समीक्षा की तो हमने पाया कि वर्तमान में Tanishq इस प्रकार के फ्री ऑफर नहीं चला रहा है।

अगर Tanishq किसी भी ऐसे program को चलाता है तो आप इसे Tanishq की आधिकारिक site पर जान सकते हैं।

तो, Whatsapp पर share होने वाली लिंक सुरक्षित है या नहीं, और यह आपको कोई गिफ्ट देगी की नहीं? नहीं, वह लिंक सुरक्षित नहीं है और वह आपको कोई गिफ्ट नहीं देने वाली है।

इसलिए हम आपको उस लिंक से दूर रहने और उसे क्लिक न करने की सलाह देते हैं।

अगर कोई भी उस लिंक पर click करता है, तो उसका डेटा लीक हो सकता है।

इसलिए अगर आपने गलती से लिंक पर क्लिक कर दिया है तो आप निचे दिए हुए वीडियो को देख कर समाधान पा सकते है।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – Tanishq Navratri Free Gift Link, Tanishq Navratri Free Gift Link review, Tanishq Navratri Free Gift link ke baare, in Hindi, scam, fraud.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *