R Patti App के बारे में पूरी जानकारी, जानिए यहाँ!

R Patti App Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। आज हम बात करने वाले है एक ऐसे एप्लीकेशन के बारे में जो यह दावा करता है की आप उस एप्लीकेशन में काम करके महीने के लाखो रूपए कमा सकते है। तो उस एप्लीकेशन का नाम है R Patti App, आज हम इस एप्लीकेशन के बारे में बात करेंगे और आपको बतायेगे की R Patti एप्लीकेशन पैसे कमाने के लिए सही है या नहीं। तो अगर आप भी इस App के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो चलिए अब आपको बताते है R Patti App के बारे में।

अगर R Patti app के बारे में जानने के लिए यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े एवं आपका फीडबैक दे।

R Patti App के बारे में:

आपने किसी विज्ञापन में R Patti App के बारे में देखा होगा। जो यह दावा करता है की आप उस app में गेम खेल कर बहुत सारे रूपए कमा सकते है। वह app यह भी दावा करता है की आपको उस App पर आपको गेम खेलना होता है, जिसके बाद आप रोज़ाना के हज़ारो रूपए कमा सकते है, और निकाल सकते है। बहुत से लोगो ने यह भी दावा किया है की उस गेम के द्वारा लोगो से रजिस्ट्रेशन फीस के नाम पर पैसे मांगे गए थे। तो अब हम आपको बताते है R Patti application रियल है या फेक।

नोट : – हम Water Sort app को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

R Patti App रियल है या Fake:

जब हमें उस App के बारे में पता चला तो हमने उस App का रिव्यु किया और पाया की वह App पूरी तरह से fake है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह App ठीक तरह से बना नहीं है। वह App रजिस्ट्रेशन फीस के नाम पर लोगो को लूट रहा है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह app सुरक्षित नहीं है। हम आपको वह App बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस app में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • R Patti App किसी भी संस्था के द्वारा रजिस्टर्ड नहीं है।
  • अगर आप R Patti App के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि R Patti App ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने R Patti App को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली। इसलिए यह उसके अस्तित्व पर सवाल खड़ा करता है।
  • अगर आपके साथ R Patti App में कोई धोखाधड़ी हो जाती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा। क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।
  • R Patti App का ऑफिस या कांटेक्ट एड्रेस नहीं बताया गया है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार R Patti App बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है, वह Scam है। इसलिए हम आपको उस App में पैसे add के लिए बिलकुल भी नहीं बोलेगे।

Note – बहुत से ऐसे ब्लॉग वाले है जो R Patti App को रियल बता रहे है, और उनका referral use करके app डाउनलोड करने का बोल रहे है। ऐसे में अगर App आपके पैसे लेकर भाग जाता है तो उसकी ज़िम्मेदारी क्या वह लेंगे। यह ध्यान में रखकर ही आप पैसे उस app में add करे।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Also Read :

Tags : – R Patti Earning App ke baare me, scam, order, customer service, quora, Wikipedia, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *