Tiranga Games के बारे में पूरी जानकारी, जानिए यहाँ!

Tiranga Games Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। आज हम बात करने वाले है Tiranga Games एप्लीकेशन के बारे में और आपको बतायेगे की Tiranga Games एप्लीकेशन पैसे कमाने के लिए सही है या नहीं। तो अगर आप भी इस App के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो चलिए अब आपको बताते है Tiranga Games App के बारे में।

अगर Tiranga Games के बारे में जानने के लिए यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े एवं आपका फीडबैक दे।

Tiranga Games के बारे में:

आपने किसी विज्ञापन में Tiranga Games के बारे में देखा होगा। जो यह दावा करता है की आप उस app में कलर predict कर के पैसे कमा सकते है। तो अब हम आपको बताते है Tiranga Games application रियल है या फेक।

नोट : – हम Mantri Mall app को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

Tiranga Games रियल है या Fake:

जब हमें TirangaGames App के बारे में पता चला तो हमने इस App का रिव्यु किया और पाया की वह App पूरी तरह से फेक एवं असुरक्षित है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह एप्लीकेशन ठीक तरह से बना नहीं है। वह एप्लीकेशन कलर prediction के नाम पर लोगो को लूट रहा है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह app सुरक्षित नहीं है। हम आपको वह App बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस एप्लीकेशन में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • Tiranga Games में कलर prediction के नाम पर लोगो को लूटा जाता है, ऐसे एप्लीकेशन शुरुवात में आपको जितवाया जाता है पर जैसे ही आप withdrawal के नज़दीक आ जायेगे, यह app आपको हारने लगेगा।
  • Tiranga Games किसी भी संस्था के द्वारा रजिस्टर्ड नहीं है।
  • अगर आप Tiranga Games के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि MantriMall App ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने Tiranga Games को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली। इसलिए यह उसके अस्तित्व पर सवाल खड़ा करता है।
  • अगर आपको Tiranga Games में पैसे निकलने में कोई दिक्कत आती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कोन लेगा। क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।
  • तो हमारे रिव्यु के अनुसार Tiranga Games सुरक्षित नहीं है, उसमे आप पैसे नहीं कमा सकते है।

Note – बहुत से ऐसे ब्लॉग वाले है जो Tiranga Games को रियल बता रहे है, और उनका referral use करके app डाउनलोड करने का बोल रहे है। ऐसे में अगर App आपके पैसे लेकर भाग जाता है तो उसकी ज़िम्मेदारी क्या वह लेंगे। यह ध्यान में रखकर ही आप पैसे उस app में add करे।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – Tiranga Games Earning App scam, order, customer service, hack, download, complaints, legal, contact, launch date.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *