BDG Game App के बारे में पूरी जानकारी, जानिए यहाँ!

BDG Game App Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। आज हम बात करने वाले है BDG Game एप्लीकेशन के बारे में और आपको बतायेगे की BDG Game एप्लीकेशन पैसे कमाने के लिए सही है या नहीं। तो अगर आप भी इस App के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो चलिए अब आपको बताते है BDG Game App के बारे में।

अगर BDG Game app के बारे में जानने के लिए यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े एवं आपका फीडबैक दे।

BDG Game App के बारे में:

आपने किसी विज्ञापन में BDG Game App के बारे में देखा होगा। जो यह दावा करता है की आप उस app में गेम खेल कर बहुत सारे रूपए कमा सकते है। तो अब हम आपको बताते है BDG Game application रियल है या फेक।

नोट : – हम BDG Game app को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

BDG Game App रियल है या Fake:

जब हमें उस App के बारे में पता चला तो हमने उस App का रिव्यु किया और पाया की वह App पूरी तरह से fake है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह App ठीक तरह से बना नहीं है। वह App रजिस्ट्रेशन फीस के नाम पर लोगो को लूट रहा है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह app सुरक्षित नहीं है। हम आपको वह App बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस app में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • BDG Game App किसी भी संस्था के द्वारा रजिस्टर्ड नहीं है।
  • BDG Game App में कलर prediction एवं गेम खेल कर पैसे कमाने के नाम पर लोगो को लूटा जाता है, ऐसे एप्लीकेशन शुरुवात में आपको जितवाया जाता है पर जैसे ही आप withdrawal के नज़दीक आ जायेगे, यह app आपको हारने लगेगा।
  • BDG Game App में रजिस्ट्रेशन फीस मांगी जाती है।
  • अगर आप BDG Game App के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि BDG Game App ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने BDG Game App को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली। इसलिए यह उसके अस्तित्व पर सवाल खड़ा करता है।
  • अगर आपको BDG Game App में पैसे निकलने में कोई दिक्कत आती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कोन लेगा। क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार BDG Game App सुरक्षित नहीं है, उसमे आप पैसे नहीं कमा सकते है।

Note – बहुत से ऐसे ब्लॉग वाले है जो BDG Game App को रियल बता रहे है, और उनका referral use करके app डाउनलोड करने का बोल रहे है। ऐसे में अगर App आपके पैसे लेकर भाग जाता है तो उसकी ज़िम्मेदारी क्या वह लेंगे। यह ध्यान में रखकर ही आप पैसे उस app में add करे।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – Big Daddy Game Earning App ke baare me, scam, order, customer service, quora, Wikipedia, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner.

1 thought on “BDG Game App के बारे में पूरी जानकारी, जानिए यहाँ!”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *