Timesjobs.com Site Real है या नहीं, जानिए यहाँ! | Complete Details

Timesjobs.com Site Real है या नहीं – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। बहुत दिनों से हमारे पास TimesJobs Site जिसकी URL timesjobs.com है, के बारे में कमेंट आ रहे थे। लोग जानना चाहते है की TimesJobs Site रियल है की नहीं। तो अगर आप भी TimesJobs site के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो जानते है TimesJobs Site के बारे में।

TimesJobs Site Real or Fake
TimesJobs Site Real or Fake

आपसे आग्रह है की अगर आप timesjobs.com वेबसाइट की पूरी जानकारी चाहते है, तो यह पोस्ट आखिरी तक पढ़े।

TimesJobs Site के बारे में:

आपने TimesJobs.com वेबसाइट के बारे में सुना ही होगा। इस साइट से आप जॉब ढूढ़ सकते है। यह वेबसाइट जॉब देने वाले और जिन्हे जॉब चाहिए उनके लिए एक ब्रिज की तरह काम करती है।

TimesJobs.com वेबसाइट रियल है या नहीं:

हमने जब TimesJobs.com साइट का रिव्यु करा तो हमें इस साइट में बहुत सी कमिया एवं ऑनलाइन बेकार रिव्यु मिले। इस साइट में बहुत सी ऐसी खामिया है जो इस साइट पर सवाल उठाती है।

  • TimesJobs.com साइट में रजिस्ट्रेशन के बाद लोगो से रजिस्ट्रेशन के नाम पर पैसे मांगे गए है, जो की बिलकुल गलत है। कोई भी जॉब देने वाली वेबसाइट रजिस्ट्रेशन के नाम पर पैसे नहीं मांगती है।
  • TimesJobs साइट में बहुत सारी डाटा एंट्री और टाइपिंग की फ्रॉड जॉब्स है, जो की हमने अपने रिव्यु में पाया है।
  • TimesJobs.com में हमने ऐसी कई नौकरिया देखी है जो असत्यापित स्रोतों से है, और पूरी तरह फ्रॉड है।
  • इनकी कस्टमर सर्विस बेकार है।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags: – Is Times Jobs com is real, authentic, Legit, Is TimesJobs com is fraud?, in hindi, crack, hack, download, complaints, legal, payment proof, real hai ya nahi.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *