Quikr Jobs Site Real है या नहीं, जानिए यहाँ! | Complete Details

Quikr Jobs Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। बहुत दिनों से हमारे पास Quikr Site जिसकी URL Quikr.com है, के बारे में कमेंट आ रहे थे। लोग जानना चाहते है की Quikr Site रियल है की नहीं। तो अगर आप भी Quikr site के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो जानते है Quikr Site के बारे में।

Quikr Jobs Site Review
Quikr Jobs Site Review

आपसे आग्रह है की अगर आप Quikr.com वेबसाइट की पूरी जानकारी चाहते है, तो यह पोस्ट आखिरी तक पढ़े।

Quikr Jobs Site के बारे में:

आपने Quikr.com वेबसाइट के बारे में सुना ही होगा। इस साइट से आप जॉब ढूढ़ सकते है। यह वेबसाइट जॉब देने वाले और जिन्हे जॉब चाहिए उनके लिए एक ब्रिज की तरह काम करती है।

Quikr Jobs वेबसाइट रियल है या नहीं:

हमने जब Quikr.com साइट का रिव्यु करा तो हमें इस साइट में बहुत सी कमिया एवं ऑनलाइन बेकार रिव्यु मिले। इस साइट में बहुत सी ऐसी खामिया है जो इस साइट पर सवाल उठाती है।

  • Quikr.com साइट में रजिस्ट्रेशन के बाद लोगो से रजिस्ट्रेशन के नाम पर पैसे मांगे गए है, जो की बिलकुल गलत है। कोई भी जॉब देने वाली वेबसाइट रजिस्ट्रेशन के नाम पर पैसे नहीं मांगती है।
  • Quikr साइट में बहुत सारी डाटा एंट्री और टाइपिंग की फ्रॉड जॉब्स है, जो की हमने अपने रिव्यु में पाया है।
  • Quikr.com में हमने ऐसी कई नौकरिया देखी है जो असत्यापित स्रोतों से है, और पूरी तरह फ्रॉड है।
  • इनकी कस्टमर सर्विस बेकार है।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags: – Is Quikr Jobs com is real, authentic, Legit, Is QuikrJobs com is fraud?, in hindi, crack, hack, download, complaints, legal, payment proof, real hai ya nahi.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *