Kibho Coin Scam or Legit | Complete Information

Kibho Coin Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। बहुत दिनों से हमारे पास Kibho Coin के बारे में कमेंट आ रहे थे। लोग जानना चाहते है की यह Kibho Coin रियल है की नहीं। तो अगर आप भी इस coin के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो जानते है Kibho Coin के बारे में।

Kibho Coin Reality
Kibho Coin Reality

अगर आप सच में Kibho Coin site के बारे में जानना चाहते है यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े। एवं जब आप उस site के बारे में जान ले तो अपना feedback कमेंट बॉक्स में दे। आपका feedback अनेको लोगो को मदद करेगा जो Kibho Coin के बारे में नहीं जानते। तो सबसे पहले जानते है, Kibho Coin के बारे में, फिर जानेगे की वह App रियल है या नहीं।

Kibho Coin क्या है?

आपने अपने दोस्तों या किसी विज्ञापन में Kibho Coin के बारे में सुना होगा। जो यह दावा करता है की आप उस app में कुछ पैसे जमा करके एवं उस app में काम करके दिन के बहुत सारे पैसे कमा सकते है। वह app यह दावा करता है की आप उस App पर पैसे जमा करे फिर उसके डेली के टास्क कम्पलीट करे, जिसके बाद आप रोज़ाना के हज़ारो रूपए कमा सकते है, और निकाल सकते है। तो अब जानते है Kibho Coin रियल है या फेक।

Fake App Link : – https://www.kibho.in/

नोट : – हम Kibho Coin या वेबसाइट को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

Kibho Coin रियल है या Fake:

जब हमें Kibho Coin के बारे में पता चला तो हमने उस coin का रिव्यु किया और पाया की वह App पूरी तरह से fake है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह Site ठीक तरह से बना नहीं है। उस Site में जो भी काम कराया जा रहा है उसकी पूरी जानकारी वहा मौजूद नहीं है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह Site सुरक्षित नहीं है। दोस्तों हम आपको वह Site बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस Kibho Coin में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • Kibho Coin में जो काम करवाया जा रहा है, उस काम क़ि पूरी डिटेल्स उस Kibho कॉइन साइट में बताई नहीं गयी है।
  • दोस्तों Kibho Coin कुछ महीने पुराना है। इसलिए उसमे धोखा होने की सम्भावना है।
  • Kibho Coin काफी आकर्षक प्लान देता है, जो की बिलकुल भी ठीक नहीं है। क्योकि कोई भी वेबसाइट बस आपको क्लिक करने के हज़ारो रूपए नहीं दे सकती।
  • अगर आप Kibho Coin के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि Kibho Coin ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने Kibho Coin को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली। इसलिए यह उस Kibho Coin की रियलिटी पर सवाल खड़ा करता है।
  • अगर आपके साथ Kibho Coin में कोई धोखाधड़ी हो जाती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा। क्योकि उस Kibho Coin में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार Kibho Coin बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है, वह Scam है। इसलिए हम आपको उस App में पैसे add के लिए बिलकुल भी नहीं बोलेगे।

Note – बहुत से ऐसे ब्लॉग वाले है जो Kibho Coin एवं kibho.in site को रियल बोल रहे है, और उनका referral use करके app डाउनलोड करने का बोल रहे है। ऐसे में अगर App आपके पैसे लेकर भाग जाता है तो उसकी ज़िम्मेदारी क्या वह ज़िम्मेदारी लेंगे। यह ध्यान में रखकर ही आप पैसे उस app में add करे।

Also Read : –

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – Kibho Coin ke baare me, scam, order, customer service, quora, Wikipedia, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *