GV Football Earning App Scam or Legit | Complete Information

GV Football Earning App Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। बहुत दिनों से हमारे पास GV Football Earning App के बारे में कमेंट आ रहे थे। लोग जानना चाहते है की यह app रियल है की नहीं। तो अगर आप भी इस App के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो जानते है GV Football Earning App के बारे में।

GV Football App Reality
GV Football App Reality

अगर आप सच में GV Football Earning site के बारे में जानना चाहते है यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े। एवं जब आप उस app के बारे में जान ले तो अपना feedback कमेंट बॉक्स में दे। आपका feedback अनेको लोगो को मदद करेगा जो GV Football App के बारे में नहीं जानते। तो सबसे पहले जानते है, GV Football Earning के बारे में, फिर जानेगे की वह App रियल है या नहीं।

GV Football Earning क्या है?

आपने अपने दोस्तों या किसी विज्ञापन में GV Football Earning के बारे में सुना होगा। जो यह दावा करता है की आप उस app में कुछ पैसे जमा करके एवं उस app में काम करके दिन के बहुत सारे पैसे कमा सकते है। वह app यह दावा करता है की आप उस App पर पैसे जमा करे फिर उसके डेली के टास्क कम्पलीट करे, जिसके बाद आप रोज़ाना के हज़ारो रूपए कमा सकते है, और निकाल सकते है। तो अब जानते है GV Football Earning App रियल है या फेक।

  • Fake App Link : – https://www.gvfootball.com/

नोट : – हम उस App या वेबसाइट को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

GV Football App रियल है या Fake:

जब हमें उस App के बारे में पता चला तो हमने उस App का रिव्यु किया और पाया की वह App पूरी तरह से fake है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह App ठीक तरह से बना नहीं है। उस App में जो भी काम कराया जा रहा है उसकी पूरी जानकारी वहा मौजूद नहीं है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह app सुरक्षित नहीं है। दोस्तों हम आपको वह App बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस app में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • GV Football Earning App में जो काम करवाया जा रहा है, उस काम क़ि पूरी डिटेल्स उस App में बताई नहीं गयी है।
  • दोस्तों वह Application कुछ महीने पुराना है। इसलिए उसमे धोखा होने की सम्भावना है।
  • GV Football Earning App काफी आकर्षक प्लान देता है, जो की बिलकुल भी ठीक नहीं है। क्योकि कोई भी वेबसाइट बस आपको क्लिक करने के हज़ारो रूपए नहीं दे सकती।
  • अगर आप GV Football Earning के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि GV Football Earning App ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने GV Football Earning App को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली। इसलिए यह उस एप्लीकेशन की रियलिटी पर सवाल खड़ा करता है।

अगर आपके साथ GV Football Earning App में कोई धोखाधड़ी हो जाती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा। क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार GV Football Earning App बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है, वह Scam है। इसलिए हम आपको उस App में पैसे add के लिए बिलकुल भी नहीं बोलेगे।

Note – बहुत से ऐसे ब्लॉग वाले है जो GV Football App एवं gvfootball.com site को रियल बोल रहे है, और उनका referral use करके app डाउनलोड करने का बोल रहे है। ऐसे में अगर App आपके पैसे लेकर भाग जाता है तो उसकी ज़िम्मेदारी क्या वह ज़िम्मेदारी लेंगे। यह ध्यान में रखकर ही आप पैसे उस app में add करे।

Also Read : –

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – GV Football Earning App ke baare me, scam, order, customer service, quora, Wikipedia, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *