Captcha Pvt App के बारे में पूरी जानकारी, जानिए यहाँ | Complete Information

Captcha Pvt App Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। बहुत दिनों से हमारे पास Captcha Pvt App के बारे में कमेंट आ रहे थे। लोग जानना चाहते है की यह app रियल है की नहीं। तो अगर आप भी इस App के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो जानते है Captcha Pvt App के बारे में।

अगर आप सच में Captcha Pvt site के बारे में जानना चाहते है यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े। एवं जब आप उस app के बारे में जान ले तो अपना feedback कमेंट बॉक्स में दे। आपका feedback अनेको लोगो को मदद करेगा जो Captcha Pvt App के बारे में नहीं जानते। तो सबसे पहले जानते है, Captcha Pvt Earning के बारे में, फिर जानेगे की वह App रियल है या नहीं।

Captcha Pvt App के बारे में: (Captcha Pvt App Ke Bare Me)

आपने अपने दोस्तों या किसी विज्ञापन में  Captcha Pvt Earning के बारे में सुना होगा। जो यह दावा करता है की आप उस app में captcha टाइप करके बहुत सारे पैसे कमा सकते है। उस app में आपको रजिस्ट्रेशन फीस के नाम पर पैसे मांगे जाते है। तो अब जानते है Captcha Pvt Earning App रियल है या फेक।

नोट : – हम उस App या वेबसाइट को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

Captcha Pvt App Real है या Fake:

जब हमें उस App के बारे में पता चला तो हमने उस App का रिव्यु किया और पाया की वह App पूरी तरह से fake है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह App ठीक तरह से बना नहीं है। उस App में जो भी काम कराया जा रहा है उसकी पूरी जानकारी वहा मौजूद नहीं है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह app सुरक्षित नहीं है। दोस्तों हम आपको वह App बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस app में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

Captcha Pvt Earning App में जो काम करवाया जा रहा है, उस काम क़ि पूरी डिटेल्स उस App में बताई नहीं गयी है।

  • दोस्तों वह Application कुछ महीने पुराना है। इसलिए उसमे धोखा होने की सम्भावना है।
  • Captcha Pvt Earning App काफी आकर्षक प्लान देता है, जो की बिलकुल भी ठीक नहीं है। क्योकि कोई भी एप्लीकेशन आपको captcha टाइप करने के हज़ारो रूपए नहीं दे सकती।
  • इस तरह के फ़र्ज़ी आप्लिकेशन पहले भी इंटरनेट पर आ चुके है जिसमे आपसे रजिस्ट्रेशन फीस के नाम पर पैसे ले कर फ्रॉड किया जाता है।
  • अगर आप Captcha Pvt Earning के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि Captcha Pvt Earning App ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने Captcha Pvt Earning App को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली। इसलिए यह उस एप्लीकेशन की रियलिटी पर सवाल खड़ा करता है।
  • अगर आपके साथ Captcha Pvt Earning App में कोई धोखाधड़ी हो जाती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा। क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार Captcha Pvt Earning App बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है, वह Scam है। इसलिए हम आपको उस App में पैसे add के लिए बिलकुल भी नहीं बोलेगे।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – Captcha Pvt Earning App ke baare me, scam, order, customer service, quora, Wikipedia, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *