Aviator Game के बारे में पूरी जानकारी, जानिए यहाँ!

Aviator Game Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। आज हम बात करने वाले है Aviator Game के बारे में और आपको बतायेगे की Aviator Game पैसे कमाने के लिए सही है या नहीं। तो अगर आप भी इस Game के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो चलिए अब आपको बताते है Aviator Game के बारे में।

अगर Aviator Game के बारे में जानने के लिए यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े एवं आपका फीडबैक दे।

Aviator Game के बारे में:

आपने किसी विज्ञापन में Aviator Game के बारे में देखा होगा। जो यह दावा करता है की आप उस गेम में प्लेन की उचाई का अनुमान लगा कर पैसे कमा सकते है। तो अब हम आपको बताते है Aviator Game रियल है या फेक।

नोट : – हम Aviator Game app को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

Aviator Game रियल है या Fake:

जब हमें उस Game के बारे में पता चला तो हमने उस गेम का रिव्यु किया और पाया की वह गेम पूरी तरह से unsafe है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह Game ठीक तरह से बना नहीं है। वह एप्लीकेशन में प्लेन की ऊचाई का अनुमान लगाने के नाम पर लोगो को लूटा जा रहा है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह Game सुरक्षित नहीं है। हम आपको वह Game बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस Game में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • Aviator Game में प्लेन की ऊचाई का अनुमान लगाने पर आपको लूटा जाता है, ऐसे गेम में शुरुवात में आपको जितवाया जाता है पर जैसे ही आप withdrawal के नज़दीक आ जायेगे, यह game आपको हारने लगेगा।
  • Aviator Game किसी भी संस्था के द्वारा रजिस्टर्ड नहीं है।
  • अगर आप Aviator Game के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि Aviator Game ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • Aviator गेम पहले से ही फिक्स रहता है, इसलिए इसमें आप कुछ भी कर लो पर जैसे आप withdrawal के नज़दीक पहुंचोगे तो आपका गेम में अकाउंट बंद हो जायेगा और आपके सारे पैसे डूब जायेगे।
  • Aviator गेम का एप्लीकेशन अगर आप फ़ोन में इनस्टॉल करते है तो आपका डाटा भी लीक हो सकता है।
  • अगर आपको Aviator Game में पैसे निकलने में कोई दिक्कत आती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कोन लेगा। क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार Aviator Game सुरक्षित नहीं है, उसमे आप पैसे नहीं कमा सकते है।

Note – बहुत से ऐसे ब्लॉग वाले है जो Aviator Game को रियल बता रहे है, और उनका referral use करके app डाउनलोड करने का बोल रहे है। ऐसे में अगर App आपके पैसे लेकर भाग जाता है तो उसकी ज़िम्मेदारी क्या वह लेंगे। यह ध्यान में रखकर ही आप पैसे उस app में add करे।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – Aviator Game Earning App ke baare me, scam, order, customer service, quora, Wikipedia, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *