Viralo App के बारे में पूरी जानकारी, जानिए यहाँ!

Viralo App Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। आज हम बात करने वाले है Viralo एप्लीकेशन के बारे में और आपको बतायेगे की Viralo एप्लीकेशन पैसे कमाने के लिए सही है या नहीं। तो अगर आप भी इस App के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो चलिए अब आपको बताते है Viralo App के बारे में।

अगर Viralo app के बारे में जानने के लिए यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े एवं आपका फीडबैक दे।

Viralo App के बारे में:

आपने किसी विज्ञापन में Viralo App के बारे में देखा होगा। जो यह दावा करता है की आप उस app में वीडियो देख कर बहुत सारे रूपए कमा सकते है। तो अब हम आपको बताते है Viralo application रियल है या फेक।

Viralo App रियल है या Fake:

जब हमें उस App के बारे में पता चला तो हमने उस App का रिव्यु किया और पाया की वह App पैसे कमाने के लिए सही नहीं है।

उस app में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • Viralo App में जब भी आप पेआउट के नज़दीक पहुचेगे तो आपका एप्लीकेशन से मिलने वाला रिवॉर्ड कम हो जायेगा।
  • अगर आप Viralo App के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि Viralo App ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने Viralo App को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली।

अगर आपको Viralo App में पैसे निकलने से सम्बंधित कोई समस्या आती है तो उसमे आपकी मदद कोन करेगा, क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार Viralo App वीडियो देखने के लिए एक अच्छा प्लेटफार्म है पर यह एप्लीकेशन पैसे कमाने के लिए ठीक नहीं है।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Also Read :

Tags : – Viralo Earning App ke baare me, scam, order, customer service, quora, Wikipedia, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *