जानिए क्या Student Free Laptop Scheme 2024 लिंक से मिलेगा लैपटॉप, सिर्फ यहाँ!

आज की इस पोस्ट में, हम एक लिंक के बारे में जानेगे। हाल ही में हमें Whatsapp पर एक मैसेज मिला जिसमें एक लिंक है, जो दावा करती है कि सरकार द्वारा सभी विद्यार्थियों को फ्री लैपटॉप बाटे जा रहे है, जिसे भी यह फ्री लैपटॉप चाहिए वह वायरल हो रही लिंक पर क्लिक करे और फॉर्म भरे। हमें यकीन है कि आप आज के टॉपिक के बारे में कुछ प्रश्न जरूर पूछना चाहते होंगे। जैसे कि Student Free Laptop Scheme 2024 लिंक क्या है, क्या Student Free Laptop Scheme 2024 लिंक असली या नकली है? और बहुत से अन्य।

Student Free Laptop Scheme 2024 के बारे में आपके सभी सवालों के जवाब पाने के लिए कृपया इस लेख को पढ़ें।

Student Free Laptop Scheme 2024 लिंक के बारे में:

जब हमने इस विषय के बारे में समीक्षा की तो हमने पाया कि सोशल मीडिया और विशेष रूप से Whats app पर एक लिंक बहुत ही ज्यादा शेयर की जा रही है, जिसमें यह दावा किया गया है कि सरकार बच्चो की उच्च शिक्षा के लिए फ्री लैपटॉप बाट रही है। गिफ्ट पाने के लिए आपको उस लिंक पर क्लिक करना होगा और एक फॉर्म भरना होगा जिसके बाद आपको लैपटॉप मिलेगा। फॉर्म भरने के बाद वह वेबसाइट आपको उस लिंक को Whatsapp और अन्य social media प्लेटफार्म पर उसे शेयर करने के लिए मजबूर करेगी।

Student Free Laptop Scheme 2024 Link Real or Fake:

जब हमने उस लिंक के बारे में पता किया तो पाया वह लिंक अपने users को अलग – अलग suspicious website पर भेज रही है। जिसमे दावा किया जा रहा है कि आप दिए गए tasks या दूसरे कामो को पूरा करके laptop जीत सकते हैं।

क्या Student Free Laptop Scheme 2024 सुरक्षित है? नहीं, वह link सुरक्षित नहीं है। क्योंकि जब हमने उस लिंक की समीक्षा की तो हमने पाया कि वर्तमान में केंद्र सरकार ऐसे सभी के लिए फ्री लैपटॉप प्रोग्राम नहीं चला रहा है।

तो, Whatsapp पर share होने वाली लिंक सुरक्षित है या नहीं, और यह आपको कोई गिफ्ट देगी की नहीं? नहीं, वह लिंक बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है और वह आपको कोई गिफ्ट नहीं देने वाली है।

इसलिए हम आपको उस लिंक से दूर रहने और उसे क्लिक न करने की सलाह देते हैं।

अगर कोई भी उस लिंक पर click करता है, तो उसका डेटा लीक हो सकता है।

इसलिए अगर आपने गलती से लिंक पर क्लिक कर दिया है तो इससे आपका पर्सनल और बैंकिंग डाटा लीक होने का खतरा है। इसलिए अगर आपको आपका डाटा लीक होने से बचाना है तो हमसे WhatsApp पर संपर्क करे।

WhatsApp –  Click Here

अधिक जानकारी के लिए निचे दिया हुआ वीडियो देखे।

Also Read : –

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – Link review, link ke baare, in Hindi, scam, fraud.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *