Khadi Organic के राम मंदिर प्रसाद के बारे में सच्चाई, जानिए यहाँ!

आज की इस पोस्ट में हम खादी ऑर्गेनिक साइट के बारे में जानेगे एवं आपको बतायेगे को खादी आर्गेनिक द्वारा जो प्रसाद बाटा जा रहा है वह असली है या नहीं। हमें यकीन है कि आपके पास खादी ऑर्गेनिक साइट के बारे में प्रश्न होंगे जैसे कि खादी ऑर्गेनिक साइट क्या है, क्या खादी ऑर्गेनिक पर दिया जाने वाला प्रसाद असली है या नहीं, क्या खादी ऑर्गेनिक राम मंदिर प्रसाद साइट नकली है या असली है, क्या खादी ऑर्गेनिक साइट सुरक्षित है या नहीं, और भी बहुत कुछ। तो चलिए जानते है इसके बारे में और जानकारी।

खादी ऑर्गेनिक साइट के बारे में:

खादी ऑर्गेनिक (khadiorganic.com) एक ऑनलाइन शॉपिंग साइट है जो यह दावा करती है कि आप घर बैठे राम मंदिर का प्रसाद मुफ्त में पा सकते हैं, जिसके लिए आपको 51 रूपए का डिलीवरी चार्ज देना होगा। इसके अलावा वह साइट यह भी दावा करती है की आप आपके नज़दीकी डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल से अयोध्या के राम मंदिर का प्रसाद ले सकते है।

तो चलिए जानते है खादी आर्गेनिक की साइट जो फ्री में राम मंदिर का प्रसाद देने का वादा कर रही है वह असली है या नहीं।

खादी आर्गेनिक साइट असली है या नकली:

जब हमने साइट का रिव्यु किया तो हमें साइट पर कोई प्रामाणिक पंजीकरण की जानकारी नहीं मिली। इसके अलावा साइट प्रसाद के होम डिलीवरी के लिए 51 रुपये चार्ज कर रही है। इसलिए अगर आप इस साइट से ऑनलाइन प्रसाद आर्डर करते है तो कैश ऑन डिलीवरी विकल्प ही चुने।

अधिक जानकारी के लिए निचे दिया हुआ वीडियो देखे।

यह भी पढ़े:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *