Crash100 के बारे में पूरी जानकारी जानिए यहाँ! Complete Information

Crash100 App Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। आज हम बात करने वाले है Crash100 एप्लीकेशन के बारे में और आपको बतायेगे की Crash100 एप्लीकेशन पैसे कमाने के लिए सही है या नहीं। तो अगर आप भी इस App के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो चलिए अब आपको बताते है Crash100 App के बारे में।

अगर Crash100 app के बारे में जानने के लिए यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े एवं आपका फीडबैक दे।

Crash100 के बारे में: (Crash100 Ke Bare Me)

आपने किसी विज्ञापन में Crash100 App या Crash100.com साइट के बारे में देखा होगा। जो यह दावा करता है की आप उस Site में गेम खेल कर बहुत सारे रूपए कमा सकते है। वह app यह भी दावा करता है की आप उस App पर पैसे जमा करे फिर उसके डेली के टास्क कम्पलीट करे, जिसके बाद आप रोज़ाना के हज़ारो रूपए कमा सकते है, और निकाल सकते है। तो अब हम आपको बताते है Crash100 application रियल है या फेक।

नोट : – हम Crash100 app को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

Crash100 App रियल है या Fake:

जब हमें उस App के बारे में पता चला तो हमने उस App का रिव्यु किया और पाया की वह App पूरी तरह से fake है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह App ठीक तरह से बना नहीं है। वह App रजिस्ट्रेशन फीस के नाम पर लोगो को लूट रहा है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह app सुरक्षित नहीं है। हम आपको वह App बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस app में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • Crash100 App किसी भी संस्था के द्वारा रजिस्टर्ड नहीं है।
  • Crash100 App में रजिस्ट्रेशन फीस मांगी जाती है।
  • अगर आप Crash100 App के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि Crash100 App ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने Crash100 App को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली। इसलिए यह उसके अस्तित्व पर सवाल खड़ा करता है।
  • अगर आपके साथ Crash100 में कोई धोखाधड़ी हो जाती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा। क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार Crash100 App बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है, वह Scam है। इसलिए हम आपको उस App में पैसे add के लिए बिलकुल भी नहीं बोलेगे।

Note – बहुत से ऐसे ब्लॉग वाले है जो Crash100 को रियल बता रहे है, और उनका referral use करके app डाउनलोड करने का बोल रहे है। ऐसे में अगर App आपके पैसे लेकर भाग जाता है तो उसकी ज़िम्मेदारी क्या वह लेंगे। यह ध्यान में रखकर ही आप पैसे उस app में add करे।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

अगर आप असली कमाई करने के तरीको के बारे में जानना चाहते है तो निचे दिए हुए लिंक पर क्लिक कर हमारी कम्युनिटी से जुड़े।

WhatsApp – Click Here

Also Read :

Tags : – Crash 100 Earning App ke baare me, scam, order, customer service, quora, Wikipedia, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *