RRT Site Scam or Legit | Complete Information

RRT Site Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। बहुत दिनों से हमारे पास RRT Site के बारे में कमेंट आ रहे थे। लोग जानना चाहते है की यह Site रियल है की नहीं। तो अगर आप भी इस Site के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो जानते है RRT.cc Site के बारे में।

अगर आप सच में RRT site के बारे में जानना चाहते है यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े। एवं जब आप उस site के बारे में जान ले तो अपना feedback कमेंट बॉक्स में दे। आपका feedback अनेको लोगो को मदद करेगा जो RRT site के बारे में नहीं जानते। तो सबसे पहले जानते है, RRT Earning के बारे में, फिर जानेगे की वह Site रियल है या नहीं।

RRT Site के बारे में:

आपने अपने दोस्तों या किसी विज्ञापन में RRT Earning के बारे में सुना होगा। जो यह दावा करता है की आप उस site में कुछ पैसे जमा करके एवं उस site में काम करके दिन के बहुत सारे पैसे कमा सकते है। वह site यह दावा करता है की आप उस site पर पैसे जमा करे फिर उसके डेली के टास्क कम्पलीट करे, जिसके बाद आप रोज़ाना के हज़ारो रूपए कमा सकते है, और निकाल सकते है। तो अब जानते है RRT Earning Site रियल है या फेक।

  • Fake Site Link : – rrt.cc

नोट : – हम उस वेबसाइट को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

RRT Site रियल है या Fake:

जब हमें उस App के बारे में पता चला तो हमने उस App का रिव्यु किया और पाया की वह App पूरी तरह से fake है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह App ठीक तरह से बना नहीं है। उस App में जो भी काम कराया जा रहा है उसकी पूरी जानकारी वहा मौजूद नहीं है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह app सुरक्षित नहीं है। दोस्तों हम आपको वह App बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस Site में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

RRT Earning Site में जो काम करवाया जा रहा है, उस काम क़ि पूरी डिटेल्स उस App में बताई नहीं गयी है।

  • दोस्तों वह Site कुछ महीने पुराना है। इसलिए उसमे धोखा होने की सम्भावना है।
  • RRT Earning Site काफी आकर्षक प्लान देता है, जो की बिलकुल भी ठीक नहीं है। क्योकि कोई भी वेबसाइट बस आपको क्लिक करने के हज़ारो रूपए नहीं दे सकती।
  • अगर आप RRT Earning के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि RRT Earning Site ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने RRT Earning Site को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली। इसलिए यह उस एप्लीकेशन की रियलिटी पर सवाल खड़ा करता है।
  • अगर आपके साथ RRT Earning Site में कोई धोखाधड़ी हो जाती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा। क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार RRT Earning Site बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है, वह Scam है। इसलिए हम आपको उस Site में पैसे add के लिए बिलकुल भी नहीं बोलेगे।

Note – बहुत से ऐसे ब्लॉग वाले है जो RRT Site को रियल बोल रहे है, और उनका referral use करके Site डाउनलोड करने का बोल रहे है। ऐसे में अगर App आपके पैसे लेकर भाग जाता है तो उसकी ज़िम्मेदारी क्या वह ज़िम्मेदारी लेंगे। यह ध्यान में रखकर ही आप पैसे उस Site में add करे।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – RRT Earning Site ke baare me, scam, order, customer service, quora, Wikipedia, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *