Color King App Scam or Legit | Complete Information

Color King App Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। बहुत दिनों से हमारे पास Color King App के बारे में कमेंट आ रहे थे। लोग जानना चाहते है की यह app रियल है की नहीं। तो अगर आप भी इस App के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो जानते है Color King App के बारे में।

अगर आप सच में Color King App के बारे में जानना चाहते है यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े।

Color King App क्या है?

आपने अपने दोस्तों या किसी विज्ञापन में Color King के बारे में सुना होगा। जो यह दावा करता है की आप उस site में कुछ पैसे जमा करके एवं उस साइट में गेम खेल कर पैसे कमा सकते है। वह Site यह भी दावा करती है की आप उस Site पर पैसे जमा करे फिर उसके डेली के टास्क कम्पलीट करे, जिसके बाद आप रोज़ाना के हज़ारो रूपए कमा सकते है, और निकाल सकते है। तो अब जानते है Color King App रियल है या फेक।

Color King App रियल है या Fake:

जब हमें उस App के बारे में पता चला तो हमने उस App का रिव्यु किया और पाया की वह App पूरी तरह से fake है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह App ठीक तरह से बना नहीं है। उस App में जो भी काम कराया जा रहा है उसकी पूरी जानकारी वहा मौजूद नहीं है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह app सुरक्षित नहीं है। दोस्तों हम आपको वह App बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस app में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • अगर आप Color King App के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि Color King Earning App ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने Color King App को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली। इसलिए यह उसके अस्तित्व पर सवाल खड़ा करता है।
  • Color King एप्लीकेशन का कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है।
  • अगर आपके साथ Color King App में कोई धोखाधड़ी हो जाती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा। क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।
  • Color King App काफी आकर्षक प्लान देता है, जो की बिलकुल भी ठीक नहीं है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार Color King App बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है, वह unsafe है।

Note – बहुत से ऐसे ब्लॉग वाले है जो Color King site को रियल बोल रहे है, और उनका referral use करके app डाउनलोड करने का बोल रहे है। ऐसे में अगर App आपके पैसे लेकर भाग जाता है तो उसकी ज़िम्मेदारी क्या वह ज़िम्मेदारी लेंगे। यह ध्यान में रखकर ही आप पैसे उस app में add करे।

Also Read : –

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – ColorKing App ke baare me, scam, order, customer service, quora, Wikipedia, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner, coloring,games.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *