NetJobsAll Site Real or Fake | Complete Information

NetJobsAll Site Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। बहुत दिनों से हमारे पास NetJobsAll Site जिसकी URL NetJobsAll.com है, के बारे में कमेंट आ रहे थे। लोग जानना चाहते है की NetJobsAll Site रियल है की नहीं। तो अगर आप भी NetJobsAll site के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो जानते है NetJobsAll Site के बारे में।

NetJobsAll
NetJobsAll

अगर आप NetJobsAll site के बारे में जानना चाहते है यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े।

NetJobsAll Site के बारे में?

आपने किसी विज्ञापन में NetJobsAll Site के बारे में सुना होगा। जो यह दावा करती है की आप उस site में टाइपिंग का काम करके एवं डाटा एंट्री का काम करके दिन के बहुत सारे रूपए कमा सकते है। तो अब जानते है NetJobsAll रियल है या फेक।

  • Site Link : – https://www.netjobsall.com/

नोट : – हम ऊपर दी हुई वेबसाइट को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

NetJobsAll Site रियल है या Fake:

जब हमें उस Site के बारे में पता चला तो हमने उस Site का रिव्यु किया और पाया की वह Website पूरी तरह से unsafe है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह site ठीक तरह से बनी नहीं है।

उस site में जो भी काम कराया जा रहा है उसकी पूरी जानकारी वहा मौजूद नहीं है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह site सुरक्षित नहीं है। दोस्तों हम आपको वह site बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

NetJobsAll Site में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • NetJobsAll साइट रजिस्ट्रेशन के नाम पर 99 रूपए लेती है, जो की बिलकुल गलत है।
  • NetJobsAll साइट के अनुसार पहले आपको उसमे रजिस्ट्रेशन करना होगा, जिसके बाद आपको काम मिलेगा। पर हमारे टीम मेंबर ने जॉब रजिस्ट्रेशन कर पैसे जमा किये तो उसे कोई काम नहीं मिला एवं आज तक रिफंड भी नहीं मिला।
  • NetJobsAll Site में जो काम करवाया जा रहा है, उस काम क़ि पूरी डिटेल्स उस site में बताई नहीं गयी है।
  • NetJobsAll Site काफी आकर्षक प्लान देती है, जो की बिलकुल भी ठीक नहीं है।
  • अगर आप NetJobsAll के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि NetJobsAll site ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • NetJobsAll साइट पहले simplyearnonline के नाम से लोगो के साथ फ्रॉड करती थी।

जब हमने NetJobsAll साइट को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली।

अगर आपके साथ NetJobsAll site में कोई धोखाधड़ी हो जाती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा। क्योकि उस Website में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार NetJobsAll बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है, वह unsafe है। इसलिए हम आपको उस Site काम के लिए बिलकुल भी नहीं बोलेगे।

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – NetJobsAll Earning site ke baare me, scam, customer service, quora, hack, download, complaints, legal, contact number, complain, launch date, owner.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *