Maruti Trade App Scam or Legit | Complete Information

Maruti Trade App Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। आज हम बात करने वाले है Maruti Trade एप्लीकेशन के बारे में और आपको बतायेगे की Maruti Trade एप्लीकेशन ट्रेडिंग करने के लिए सही है या नहीं। तो अगर आप भी इस App के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो चलिए अब आपको बताते है Maruti Trade App के बारे में।

Maruti Trade App Real or Fake
Maruti Trade App Real or Fake

अगर Maruti Trade app के बारे में जानने के लिए यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े एवं आपका फीडबैक दे।

Maruti Trade के बारे में:

आपने किसी विज्ञापन में Maruti Trade App के बारे में देखा होगा। जो यह दावा करता है की आप उस app में ट्रेडिंग करके बहुत सारे रूपए कमा सकते है। वह app यह भी दावा करता है की आप उस App पर पैसे जमा करे फिर उसके डेली के टास्क कम्पलीट करे, जिसके बाद आप रोज़ाना के हज़ारो रूपए कमा सकते है, और निकाल सकते है। तो अब हम आपको बताते है Maruti Trade application रियल है या फेक।

नोट : – हम Maruti Trade app को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

Maruti Trade App रियल है या Fake:

जब हमें उस App के बारे में पता चला तो हमने उस App का रिव्यु किया और पाया की वह App पूरी तरह से fake है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह App ठीक तरह से बना नहीं है। वह App SEBI या किसी अन्य ट्रेडिंग सर्टिफिकेशन संस्थान के साथ रजिस्टर्ड नहीं है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह app सुरक्षित नहीं है। हम आपको वह App बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस app में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • Maruti Trade App SEBI (Securities Exchange Board of India) के द्वारा रजिस्टर्ड नहीं है।
  • कई users के द्वारा यह दावा किया गया है की Maruti Trade एप्लीकेशन में ट्रेडिंग चार्ट फिक्स होते है।
  • अगर आप Maruti Trade App के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि Maruti Trade App ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने Maruti Trade App को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली। इसलिए यह उसके अस्तित्व पर सवाल खड़ा करता है।

अगर आपके साथ Maruti Trade App में कोई धोखाधड़ी हो जाती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा। क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार Maruti Trade App बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है, वह Scam है। इसलिए हम आपको उस App में पैसे add के लिए बिलकुल भी नहीं बोलेगे।

Note – बहुत से ऐसे ब्लॉग वाले है जो Maruti Trade App को रियल बता रहे है, और उनका referral use करके app डाउनलोड करने का बोल रहे है। ऐसे में अगर App आपके पैसे लेकर भाग जाता है तो उसकी ज़िम्मेदारी क्या वह लेंगे। यह ध्यान में रखकर ही आप पैसे उस app में add करे।

Also Read : –

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – Maruti Trade Earning App ke baare me, scam, order, customer service, quora, Wikipedia, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *