App Review

IDA Earning App Scam or Legit | Complete Information

IDA Earning App Real or Fake – नमस्कार स्वागत है आपका हमारी official वेबसाइट Technology Update पर। बहुत दिनों से हमारे पास IDA Earning App के बारे में कमेंट आ रहे थे। लोग जानना चाहते है की यह app रियल है की नहीं। तो अगर आप भी इस App के बारे में जानना चाहते है तो आपके लिए यह पोस्ट काफी फायदेमंद होने वाली है। तो जानते है IDA Earning App के बारे में।

IDA App Scam or Legit

अगर आप सच में IDA Earning App site के बारे में जानना चाहते है यह पोस्ट आखिरी तक जरूर पढ़े। एवं जब आप उस app के बारे में जान ले तो अपना feedback कमेंट बॉक्स में दे। आपका feedback अनेको लोगो को मदद करेगा जो IDA App के बारे में नहीं जानते। तो सबसे पहले जानते है, IDA App के बारे में, फिर जानेगे की वह App रियल है या नहीं।

IDA App क्या है?

आपने अपने दोस्तों या किसी विज्ञापन में IDA App के बारे में सुना होगा। जो यह दावा करता है की आप उस app में कुछ पैसे जमा करके एवं उस app में काम करके दिन के बहुत सारे पैसे कमा सकते है। वह app यह दावा करता है की आप उस App पर पैसे जमा करे फिर उसके डेली के टास्क कम्पलीट करे, जिसके बाद आप रोज़ाना के हज़ारो रूपए कमा सकते है, और निकाल सकते है। तो अब जानते है IDA App रियल है या फेक।

  • Fake App Link : – https://ida-vip.com/pages/login/reg

नोट : – हम उस App या वेबसाइट को अपने रीडर्स को recommend नहीं करते है, क्योकि उसमे धोखा होने की बहुत ज्यादा सम्भावना है।

IDA App रियल है या Fake:

जब हमें उस App के बारे में पता चला तो हमने उस App का रिव्यु किया और पाया की वह App पूरी तरह से fake है। उसके असुरक्षित होने के बहुत कारण है, जैसे की वह App ठीक तरह से बना नहीं है। उस App में जो भी काम कराया जा रहा है उसकी पूरी जानकारी वहा मौजूद नहीं है, उसके owner के बारे में पूरी जानकारी नहीं दी गयी है एवं ऐसे बहुत से कारण है जिसकी वजह से वह app सुरक्षित नहीं है। दोस्तों हम आपको वह App बिलकुल भी recommend नहीं करेंगे क्योकि उसमे आपके साथ धोखा होने की सम्पूर्ण सम्भावना है।

उस app में हमने जो खामिया पायी है वह हम आपको बताते है।

  • IDA Earning App में जो काम करवाया जा रहा है, उस काम क़ि पूरी डिटेल्स उस App में बताई नहीं गयी है।
  • दोस्तों वह Application कुछ महीने पुराना है। इसलिए उसमे धोखा होने की सम्भावना है।
  • IDA Earning App काफी आकर्षक प्लान देता है, जो की बिलकुल भी ठीक नहीं है। क्योकि कोई भी वेबसाइट बस आपको क्लिक करने के हज़ारो रूपए नहीं दे सकती।
  • अगर आप IDA App के डेवलपर से contact करना चाहते है तो वह करना पॉसिबल नहीं है, क्योकि IDA Earning App ने अपने developer की या owner की जानकारी नहीं दी है।
  • जब हमने IDA App को रिव्यु किया तो हमे उसमे कोई भी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स नहीं मिली। इसलिए यह उसके अस्तित्व पर सवाल खड़ा करता है।

अगर आपके साथ IDA App में कोई धोखाधड़ी हो जाती है तो उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा। क्योकि उस Application में कोई कांटेक्ट इनफार्मेशन नहीं दी गयी है।

तो हमारे रिव्यु के अनुसार IDA App बिलकुल भी सुरक्षित नहीं है, वह Scam है। इसलिए हम आपको उस App में पैसे add के लिए बिलकुल भी नहीं बोलेगे।

Note – बहुत से ऐसे ब्लॉग वाले है जो IDA App एवं ida-vip.com site को रियल बोल रहे है, और उनका referral use करके app डाउनलोड करने का बोल रहे है। ऐसे में अगर App आपके पैसे लेकर भाग जाता है तो उसकी ज़िम्मेदारी क्या वह ज़िम्मेदारी लेंगे। यह ध्यान में रखकर ही आप पैसे उस app में add करे।

Also Read : –

यदि आप किसी अन्य ऐप या वेबसाइट के बारे में जानना चाहते हैं, तो कमेंट करें।

Tags : – IDA App ke baare me, scam, order, customer service, quora, Wikipedia, hack, download, complaints, legal, details, contact number, complain, launch date, owner.

Technology Update

Recent Posts

Chief Keef Death News Reality | Latest News

Welcome to Technology Update Site! Currently the misinformation about Chief Keef Death is spreading like…

3 days ago

Yellow Spring Road in Japan Real or Fake : Complete Review

In today's post, we are investigating a viral video that has been circulating widely. Recently,…

6 days ago

Exbiom.com Real or Fake | Complete Review

In this detailed review, we will tell you about the legitimacy of Exbiom.com, a website…

6 days ago

Bebspace.com Real or Fake | Complete Review

In this comprehensive review, we will tell you about the legitimacy of Bebspace.com, a website…

7 days ago

Earning India Site Real or Fake | Complete Review

Dive into our detailed examination of Earning India (earningindia.info) – a website attracts users with…

1 week ago

Happy Link App: Real or Fake | Detailed Review

Explore our in-depth review of the Happy Link App, an Android puzzle game promising real…

1 week ago